Monday 17 September 2018

क्या आप पार्ट-टाइम पैसा कमाना चाहते हैं?

क्या आप पार्ट-टाइम पैसा कमाना चाहते हैं?

यदि आपका उत्तर हाँ है, तो कृपया, इस पोस्ट को पूरी तरह से पढ़ें और मेरे समझाए गए सभी चरणों का पालन करें।

एक वेबसाइट है, जिसके साथ आप पैसे कमा सकते हैं, यहां मेरे द्वारा दिए गए लिंक पर रीडायरेक्ट करके बस एक आईडी बनाएं।

(आपको इस लिंक पर क्लिक करना होगा, उसके बाद एक नई विंडो खुल जाएगी)

नोट: यदि आप लिंक पर रीडायरेक्ट करके अपनी 'क्लिक फ्लाई' आईडी बनाते हैं, जो मैं यहां साझा कर रहा हूं, आपको कुछ लाभ मिलेगा अन्यथा, कोई फायदा नहीं होगा।

आपको केवल एक बार पंजीकरण करने की आवश्यकता है, आपको अपने सभी विवरण सही तरीके से भरने होंगे।

To read this post in English, Click here
https://electricalpdfhelp.blogspot.com/2018/09/earn-part-time-money.html

पैसे कमाने के लिए शामिल सरल कदम

चरण 1

इस पोस्ट को पूरी तरह से पढ़ने से पहले इस पोस्ट के निचले हिस्से में साझा किए गए लिंक पर क्लिक करें।

चरण 2

पंजीकरण करें और अपनी प्रोफाइल को पूरा करें

चरण 3

अपना पंजीकरण पूरा करने के बाद नीचे दी गई छवि में बताए गए 'न्यू शॉर्टन लिंक' पर क्लिक करें।
चरण 4

किसी लिंक को कॉपी करें उदहारण के लिए 'https://www.pagalguy.com' और छवि में दिखाए गए अनुसार 'आपका यूआरएल यहां' पेस्ट करें।
चरण 5

यह जैसे मैंने तीर से दर्शाया है उस तरह से दिखाई देगा । नीचे, उसके बाद 'शॉर्टन' पर क्लिक करें
चरण 6

छोटा लिंक उपलब्ध होगा, आपको इस लिंक को कॉपी करने की आवश्यकता है।
चरण 7

आप अपने मित्रों या अजनबियों आदि में इस संक्षिप्त लिंक को साझा करें।

आपको प्रति 1000 पेज व्यूज का 4-5$ मिलेगा।

भुगतान दर

एक बार कमाई करने के बाद आप पैसे वापस ले सकते हैं।

आपको Google Tez से, Paytm, BHIM UPI Ya PhonePe UPI से 3$ कमाने की आवश्यकता होगी, यहां मैंने आपको नीचे दिए गए आंकड़े में पूर्ण पैसे निकलने के तरीके दिखाये हैं।
क्या आप पार्ट-टाइम पैसा कमाना चाहते हैं?
क्या आप पार्ट-टाइम पैसा कमाना चाहते हैं?
मैं Paytm और Google Tez के माध्यम से पैसे वापस लेना पसंद करता हूं :)

देरी न करें बस यहां क्लिक करें और पैसा अंशकालिक / यहां तक कि पूर्णकालिक कमाई शुरू करें :)

पैसा कमाना शुरू करो
Previous Post
Next Post
Related Posts

0 comments: